मनोरंजन

दाढ़ी – मूंछ पर जोक करने के मामले में कॉमेडियन भारती सिंह पर मुकदमा दर्ज…

पुलिस ने कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295-A के तहत मुकदमा दर्ज किया है. ये FIR SGPC ने दर्ज करवाई है. भारती सिंह ने मूंछ और दाढ़ी पर जोक मारा था. इस पर सिख समुदाय उनसे नाखुस हो गया था. हालांकि, इससे पहले भी दाढ़ी मूंछ को लेकर भारती के कमेंट का खूब विरोध किया था. आपको बता दें कि भारती सिंह ने अपने एक शो में दाढ़ी-मूंछों पर जोक किया था, जिस पर सिख समुदाय के लोग आपत्ति जता रहे थे.

इस मामले में भारती को ट्रोल भी किया जा रहा था Qj अमृतसर के सिख संगठनों ने भारती सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया था. मामला बढ़ता देख भारती ने हाथ जोड़कर सिख समुदाय से माफी भी मांगी थी. हालांकि, पहले से ही खबर थी कि दाढ़ी-मूंछों पर भारती सिंह की टिप्पणी पर SGPC कॉमेडियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएगी. मोहनी पार्क में ही भारती का पुराना घर है. वहीं, एसजीपीसी ने कहा था कि वह भारती पर FIR दर्ज करवाएगी. अब वैसा ही किया गया है.

आपको बता दें कि भारती सिंह के कॉमेडी शो में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन गेस्ट के तौर पर थीं. जैस्मिन भसीन से मस्ती करते हुए भारती सिंह कही कि दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए. दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डाल दो तो सेवइयों का टेस्ट आता है. मेरी काफी फ्रेंड्स जिनकी अभी मैरिज हुआ है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं. दाढ़ी-मूंछों पर भारती सिंह की इसी टिप्पणी पर पूरा विवाद हो रहा है.

Youtube