Advertisement
क्राइमदेश

डीएसपी को डंफर से रौंदने वाले को मुठभेड़ के दौरान लगी गोली, चढ़ा पुलिस के हत्थे, कराया अस्पताल में भर्ती…

हरियाणा के मेवात में डीएसपी सुरेंद्र सिंह को डंपर से कुचलने वालों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई है। जानकारी के अनुसार, पुलिस से मुठभेड़ में एक को गोली लगी है। घायल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान इक्कर के रूप में हुई है। आरोपी पेशे से ड्राइवर है।

गौरतलब है कि मंगलवार को हरियाणा के मेवात में एक दुखद घटना घटी। गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी सुरेंद्र सिंह अवैध खनन रोकने के लिए एक इलाके पर अकेले ही पहुंच गए थे। इस दौरान आरोपियों ने डीएसपी के ऊपर डंपर चलाकर उन्हें मार डाला।

जानकारी के अनुसार, एक आरोपी को पुलिस घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। घटना के बाद आरोपी जब मौके से फरार हो गए तो त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज की। इस दौरान सीआईए सुरेंद्र सिद्धू और उनकी टीम के साथ आरोपियों की भिड़ंत हो गई। जमकर चली मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगी है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी की पहचान इक्कड़ के रूप में हुई है, जो ट्रक का चालक था। पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद आरोपी को पकड़ लिया, जिसके दौरान इक्कर के घुटने में गोली लगने की खबर है।

आरोपी को इलाज के लिए नालहर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। डीजीपी पीके अग्रवाल ने कहा कि डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौत यह एक गंभीर और दुखद घटना है। पुलिस टीम की आरोपियों से मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पैर में गोली लगी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी टीमें छापेमारी कर रही हैं।

error: Content is protected !!