Advertisement
राजनीति

डिप्टी CM ने बताया कब जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानिए टीएस सिंहदेव क्यों कहा कांग्रेस डरी हुई है ?…

राज्य में भाजपा और कांग्रेस की लगातार तकरार देखने को मिल रही है। कुछ दिनों पहले ही भाजपा ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी

Deputy CM TS Singhdev: छत्तीसगढ़ में साल के अंत तक विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में इस बीच राज्य में भाजपा और कांग्रेस की लगातार तकरार देखने को मिल रही है। कुछ दिनों पहले ही भाजपा ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस को प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं करने के लिए अडे़ हाथ लिया था। अब जिसका जवाब राज्य के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया है। डिप्टी सीएम ने भाजपा को जवाब देते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने सरकार में रहकर 5 साल तक काम किया है। इसलिए प्रदेश की जनता को उनकी पार्टी पर भरोसा है। पार्टी के वरिष्ट नेता सब कुछ देखकर और सबसे फीडबैक ले रहे हैं। हमारे पास 2 हजार से अधिक आवेदन आए हैं सभी की शॉर्ट लिस्टिंग हो रही है। इसलिए सूची जारी करने में समय लग रहा है।

स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने स्वास्थ्य कर्मचारियों के अनिश्चितकाल हड़ताल को लेकर भी बात की। जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि मैं स्वास्थ्य कर्मचारियों से हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि वो लोग जनता के स्वास्थ्य और जान के साथ खिलवाड़ ना करें। कर्मचारियों की बात जरूर सुनी जाएगी, पहले भी उनकी बात को सुना गया था। सरकार लगातार प्रतिनिधियों से बात इस मुद्दे पर बातचीत कर रही है। लेकिन संगठन में कुछ लोग होते हैं कि जो इस तरह की चीजों को अपने स्वार्थ के लिए बल देते हैं।

कांग्रेस डरी हुई है
मंत्री टीएस सिंहदेव ने भाजपा को उस बात के लिए भी घेरा जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट जारी से डर रही है। डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने मजाकिया अंदाज में कहा कि भाजपा बिल्कुल कह रही है कांग्रेस से डरपोक कोई नही है। सिर्फ एक भाजपा ही हौसले वाली है। हम लोग तो डरपोक लोग हैं।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम सिंहदेव ने परिवर्तन यात्रा को लेकर की जा रही सुरक्षा की मांग पर भी बात की। उन्होंने कहा कि 2024 में भी बड़ा परिवर्तन होने वाला है, इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने अब दिल्ली में परिवर्तन कर रही है। ना जानें ऐसा कौन सा ऐसा फीड बैक आया है, जिसने इनकी चिंता बढ़ा दी है।

error: Content is protected !!