Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ वाले बयान पर उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने दी सफाई कहा-…

सीएम भूपेश बघेल समेत संपूर्ण कांग्रेस लगातार पीएम मोदी पर हमले बोल रही है, इस बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का बयान काफी

छत्तीसगढ़ में विधानसभा का चुनाव होना है। भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर देखी है। सीएम भूपेश बघेल समेत संपूर्ण कांग्रेस लगातार पीएम मोदी पर हमले बोल रही है, इस बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का बयान काफी चर्चाओं में है,जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी। बहरहाल सिंहदेव ने अपने बयान पर सफाई पेश की है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया, छत्तीसगढ़ में आयोजित के शासकीय कार्यक्रम के दौरान मोदी की तारीफ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ के साथ कभी कोई भेदभाव किया है। सिंहदेव का यह बयान ऐसे समय पर आया था,जब चंद महीनो बाद विधानसभा चुनाव होने हैं।

https://x.com/TS_SinghDeo/status/1702739857272086927?s=20

सिंहदेव ने कहा था कि प्रधानमंत्री ने कभी भी उनके अनुभव में भेदभाव नहीं किया। आज आप देने आये हैं। बहुत सारी चीजें देते रहे हैं, दे रहे हैं और भविष्य में भी मिलती रहेंगी। ऐसा मेरा विश्वास है। आज रेल कॉरिडोर, ब्लॉक, सिकल सेल के ग्रसित नागरिकों को उनकी बेहतर पहचान और बेहतर उपचार के लिए जो कार्य का सिलसिला शुरू है।

जब मामले ने तूल पकड़ा था, तो सिंहदेव ने ट्वीटर के माध्यम से अपनी सफाई दी है। सिंहदेव ने कहा कि हमारे प्रदेश, पूरे देश में सदा अतिथि सत्कार की परंपरा रही है।एक शासकीय मंच पर, प्रधानमंत्री जी की गरिमा को ध्यान में रखते हुए कुछ बातें कही गईं थी। मंच के माध्यम से मैं आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में नहीं पड़ना चाहता था। और, मेरा वक्तव्य केवल अपने विभाग की माँगों से संबंधित था।

सिंहदेव फ़िलहाल हैदरबाद के दौरे पर हैं। वह नई दिल्ली और हैदराबाद प्रवास के बाद 17 सितम्बर को रायपुर लौटेंगे। 17 सितम्बर को शाम 06:10 बजे हैदराबाद से नियमित विमान द्वारा रायपुर के लिए रवाना होंगे। सिंहदेव शाम 07:50 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

error: Content is protected !!