Advertisement
राजनीति

39 हजार मतदाताओं के नाम विलोपन को लेकर मचा सियासी घमासान, मनीष और दुर्गा का अटल पर जोरदार हमला

39 हजार मतदाताओं के नाम विलोपन को लेकर मचा सियासी घमासान, मनीष और दुर्गा का अटल पर जोरदार हमला

बिलासपुर:- ताज़ाख़बर36गढ़- विधानसभा सीट के 39 हजार मतदाताओं के मतदाता सूची से नाम विलोपन के मामले को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है, भाजपा के आरोप को ख़ारिज करते हुए कांग्रेस प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने स्थानीय विधायक पर मतदाता सूची के भाजपाकरण करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामले में भाजपा ने एकबार फिर हमला करते हुए कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव पर जमकर निशाना साधा है |

पूर्व पार्षद एवं भाजपा मध्य मंडल सह जोन प्रभारी दुर्गा सोनी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे कहावत अटल श्रीवास्तव पर लागु हो रह है | 14000 लोगों का झूठा शपथ पत्र भरकर नाम कटवाने वाले राज्य निर्वाचन आयोग और जिला प्रशासन और भाजपाइयों को गलत ठहरा रहे हैं जोकि खुद गलत खुद है | एक एक लोगों का फॉर्म साथ भरकर इसने झूठा शपथ पत्र के साथ निर्वाचन की ऑनलाइन में लोगों का मतदाताओं का नाम कटवाने वाले अटल श्रीवास्तव के ऊपर तो एफआईआर दर्ज करने की हमने पहले ही माग की है।

इसी तरह से एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने अटल श्रीवास्तव पर निशाना साधते हुए कहा अपने गिरेबान में झांके जो आरोप लगा रहे हैं, वही मतदाताओं के नामों को गलत तरीके से काटने की कोशिश की थी, जिसका उन्होंने शपथ पत्र भी दिया था । बाद में उसे तकनीकी त्रुटि बताने लगे। प्रशासन के अफसरों के साथ मिलीभगत कर खुद बच निकले, जो गंभीर त्रुटि उन्होंने की वह तो अपराध की श्रेणी में आता है।

भारतीय जनता पार्टी अपने संगठन के दम पर , अपनी एकता और अपने आदर्शों के दम पर जनता के लिए किए हुए विकास के कामों, जन विश्वास, सांस्कृतिक और नैतिकता की विरासत के दम पर चुनाव लड़ती है । पिछले चार बार बिलासपुर का प्रतिनिधित्व अमर अग्रवाल जी कर रहे हैं, यह बात कांग्रेस और उनसे जुड़े लोग इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं । अब मतदाताओं की संख्या को लेकर जनता के सामने भ्रामक प्रचार कर रहे हैं । उन्हें इस दुष्प्रचार से कोई फायदा नहीं होने वाला ।

उन्होंने कहा है कि क्या अटल श्रीवास्तव भूल गए जिस नैतिकता की दुहाई वह देते हैं । कांग्रेस को नैतिक चरित्र की आवश्यकता है क्योंकि यह नैतिक चरित्र कांग्रेस में पतन हो चुका है । भारतीय जनता पार्टी अपनी नैतिक शक्ति के सहारे जो जवाब देना होगा, जनता को देगी और जनता कांग्रेस को उसके अनैतिक आचरण के लिए सबक सिखाएगी, कांग्रेसियों जो लगातार सिखाती आ रही है । वे कागज के जहाज उड़ाने वाले नेता है । हमेशा कागज ही उडाते नजर आते हैं ।

error: Content is protected !!