Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

गृहमंत्री ताम्रध्वज का अरुण साव पर हमला, कहा- प्रदेश अध्यक्ष बने अभी एक सप्ताह हुआ, पहले परिपक्व आ जाए…

छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस के नेताओं में भगवान श्रीराम को लेकर सियासी जंग शुरू हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि अभी एक ही हफ्ता हुआ है अध्यक्ष बने। अध्यक्ष पद के लिए थोड़ा मैच्योरिटी (परिपक्व) आ जाए कि किस प्रकार से क्या बात करना है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनने से रोकने का काम कभी कांग्रेस ने नहीं किया। राजीव गांधी ने पूजा शुरू करवाया था। हजारों बार इस बात को अयोध्या में कह चुके हैं। साव को शायद जानकारी नहीं है।

रायपुर में ताम्रध्वज साहू ने कहा कि मैं अरुण साव से कहता हूं। पूरे प्रदेश का नहीं बल्कि रायपुर का एक छोटा उदाहरण देकर भाजपा नेताओं से कहता हूं। अभी दुर्गोत्सव आने वाला है। रायपुर में जितने दुर्गा के पंडाल होंगे उसमें भाजपा के कितने और कांग्रेस के कितने होंगे देख लें। भाजपा नेताओं के घरों में जाकर देखें लें कि तुलसी का चबुतरा कितने घरों में हैं। उनके पूजा स्थल में राम की मूर्ति रखी है कि नहीं। कांग्रेस नेताओं के घरों में जाकर देख लें राम की फोटो हमारे घर में है की नहीं? इसी का एक सर्वे हो जाए। अचानक जाओगे तो दिखेगा। बताकर जाओगे तो भगवान की फोटो पहले से रख देंगे।

गृहमंत्री का बेहतर पुलिसिंग पर जोर

शनिवार को रायपुर में पुलिस विभाग की समीक्षा बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि पुलिस अपराध पर लगाम लगाने और अपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। साइबर सेल और सूचना तंत्र को ज्यादा मजबूत करें, ताकि अपराध पर अंकुश लगाया जा सके। गृहमंत्री ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि पीड़ित लोगों की रिपोर्ट थाने में आवश्यक रूप से दर्ज करें और अपराध रोकने रातों में गश्त बढ़ाएं। बेहतर पुलिसिंग हो। समीक्षा बैठक के दौरान संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, रायपुर आईजी बद्रीनारायण मीणा, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल सहित जिले के पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!