Advertisement
ज़िला प्रशासनराजनीति

भाजपाइयों ने किया कांग्रेसी अटल के खिलाफ कार्यवाही की मांग, एसडीएम से की शिकायत

बिलासपुर।ताज़ाख़बर36गढ़ – कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव द्वारा बिलासपुर विधानसभा के मिसिंग 14 हजार मतदाताओ के नाम काटे जाने की शिकयात के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के पार्षद, एल्डरमेन एवं पदाधिकारियों ने आज कलेक्ट्रेट पहुच अनुविभागीय अधिकारी(एसडीएम) बिलसपुर के समक्ष अटल श्रीवास्तव पर कर्यवाई की मांग करते हुए शिकयात की गई है।

ज्ञात हो कि बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के 14 हजार मतदाताओ के मिसिंग होने की ऑनलाइन शिकायत की गई थी जिसपर बिलासपुर एसडीएम व निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी देवेंद्र पटेल द्वारा 12 अप्रेल 2018 को कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव को मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया तथा 7 दिवस के भीतर जवाब मांगा था। ऑनलाइन आवेदन फार्म के प्रारूप 7 में अटल श्रीवास्तव ने की कंडिका के तहत बताया गया था कि बिलासपुर विधानसभा के भाग क्रमांक 30 के भाग 53 के साथ साथ अन्य मतदान क्षेत्रो में 14 बाजार नाम मिसिंग होने के कारण उनका नाम निर्वाचन से विलोपित किया जाय जिसके बाद दोनों राजनैतिक पार्टियों में जमकर घमासान होने लगा जिससे नाराज भारतीय जनता पार्टी के पार्षद, एल्डरमेन एवं पदाधिकारियों ने एक साथ कलेक्ट्रेट पहुंच अनुविभागीय अधिकारी (एसडीएम) से मामले में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव के खिलाफ भ्रम फैलाने तथा निर्वाचन को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

क्या भाजपाइयों ने धारा 144 का उल्लंघन तो नही किया

कलेक्टर पी दयानंद द्वारा विगत दिनों कलक्ट्रेट परिसर में भीड़ के जमावड़े को देखते हुए सुधार करने धारा 144 को अनिवार्यता के साथ लागू किया था जिसके कारण कलेक्टोरेट परिसर में 4 से ज्यादा व्यक्तियों का भीड़ लगाकर एक साथ खडे नही हो सकते लेकिन आज भाजपाइयों ने लगभग 50 की संख्या में एक साथ कलेक्ट्रेट परिसर में जाकर मामले में शिकायत करने से कही धारा 144 का उल्लंघन तो नही किया गया।

नोट:- संबंधित समाचार में त्रुटिवष अनुविभागीय अधिकारी(एसडीएम) के स्थान पर कलेक्टर का नाम अंकित हो गया था। जिसपर ताज़ाख़बर36गढ़ के द्वारा त्रुटि सुधार कर दी गई है।
अतः पाठकों से निवेदन है कि कलेक्टर के स्थान पर अनुविभागीय अधिकारी (एसडीएम) पढ़ा जाय
धन्यवाद

error: Content is protected !!