Advertisement
छत्तीसगढ़हादसा

अब किसी भी वक़्त बाहर आ सकता है राहुल, बोरवेल के बाहर की गई मॉकड्रिल, ग्रीन कॉरिडोर बनाने की तैयारी…

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में राहुल कभी भी बाहर आ सकता है. रेस्क्यू के मद्देनजर मेडिकल स्टाफ पूरी तैयारी के साथ अलर्ट मोड पर है. साथ ही ऑक्सीजन, मास्क के साथ ही स्ट्रेचर की व्यवस्था की गई है. मेडिकल स्टाफ की कोशिश है कि जैसे ही राहुल को बाहर लाया जाए, वैसे ही उसे तुरंत एंबुलेंस से बिलासपुर के अपोलो अस्पताल ले जाया जाएगा. इसके साथ ही ग्रीन कॉरोडिर बनाने की तैयारी की जा रही है. ये जानकारी खुद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर के दी है.

24 घंटे गांव के बोरवेल चालू

बता दें कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने गांव में मुनादी कर लोगों को अपने आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगों को अपने बोरवेल चालू रखने के लिए कहा है. लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि राहुल को रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी का जलस्तर बढ़ने से दिक्कतें हो रही हैं. इसलिए अपने घर के बोरवेल चालू रखें. इसके बाद लोगों ने बोरवेल को चालू रखने में सहमति दिखाई है और बोरवेल 24 घंटा चालू रखा है.

 

राहुल दिखा रहा है हिम्मत

बोरवेल में फंसा राहुल अपनी ओर से लगातार हिम्मत दिखा रहा है. दीवारों से रिस रहा पानी बोरवेल के अंदर भर गया. उसे निकालने के लिए जवानों ने बाल्टी डाली तो राहुल ने खुद ही पानी निकालने में मदद की. बताया जा रहा है कि राहुल कुछ देर के लिए सो गया था. उठने के बाद उसे केला खाने के लिए दिया, जो उसने खाया था.

error: Content is protected !!