Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: दम घुटने से मां-बेटा का हुआ मौत…घर में आग लगने से सारा सामान जल कर खाक, तारपीन तेल से हादसे की आशंका…

बिलासपुर। कतियापारा मधुबन मार्ग पर शाम 5.30 से 6 बजे के बीच रोमी कश्यप के मकान से आग की लपटे उठने लगी। आग इतनी तेजी से फैली की मकान अंदर फंसे मां बेटे धुआं से दम घुटने से बेहोश हो गए। पुलिस व फायर ब्रिग्रेड की टीम ने रेस्क्यू कर मां बेटे को बाहर निकाला और उपचार के लिए अपोलो भेजा। उपचार के दौरान मां बेटे की मौत हो गई।

कतियापारा निवासी नम्रता कश्यप पति रोमी कश्यप, अपने 6 साल के बेटे अर्थ कश्यप के साथ मकान में खाना बनाने की तैयारी कर रही थी। इस दौरान लोगो ने मकान के बाहर आग की लपटे उठती देखी। अंदर से नम्रता व अर्थ के चीखने की आवाज आ रही थी। मकान में लगी आग को देख मोहल्ले वालो ने बचाने के लिए दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन आग बाहर से पूरी तरह से भड़की हुई थी। आग लगने की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस व फायर ब्रिग्रेड मौके पर पहुंची व किसी तरह से आग पर काबू पाया मां बेटे को उपचार के लिए अपोलो भेजा। दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

थीनर से भड़की आग शार्ट सर्किट की संभवना

पुलिस की माने तो रोमी कश्यप घर में थीनर बनाने का काम करता था। बड़ी मात्रा में तारपीन तेल घर में रखा हआ था। आग जब भड़की तो तारपीन तेल व थीनर की वजह से आग तेजी से फैलती चली गई। नम्रता व अर्थ कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह आग की लपटो में घिर गए। पुलिस शार्ट सर्किट की संभावना पर इलेक्ट्रिकल इंस्पेक्टर से जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।

error: Content is protected !!