Advertisement
क्राइम

गोलीकांड में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, आरोपी गिरफ्तार

 

रायपुर-(ताज़ाख़बर36गढ़) शुक्रवार की देर रात शराब पार्टी में नशे में धुत एक युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी। गोली लगने से युवक घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, रायपुर के हीरापुर इलाके एक ढाबे पर 10 दोस्त पार्टी कर रहे थे। तभी एक दोस्त बलबीर सिंह उर्फ रिंकू ने नशे की हालत अपने पास रखी सर्विस रिवाल्वर से तीन फायर किए। जिसमें से एक गोली आलोक को लगी गई। खून से लथपथ आलोक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फायरिंग के बाद घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई।

उधर वारदात के बाद आरोपी बलबीर सिंह उर्फ रिंकू टांटीबंद में रहने वाले ढाबा संचालक अपने एक दोस्त की गाड़ी लेकर फरार हो गया। लेकिन कबीर नगर गेट के पास उसने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। सामने वाले कार में सवार ड्राइवर समेत कई लोगों को चोटें आई। स्थानीय लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बलबीर सिंह उर्फ रिंकू समेत एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल हुई पिस्टल को पुलिस ने जब्त कर लिया।

error: Content is protected !!