Advertisement
राजनीति

चुनाव क़रीब आते देख विरोधी पत्थरगढ़ी के नाम पर कर रहे राजनीति…. नेताम

बिलासपुर । ताज़ाख़बर36गढ़:- भाजपा के राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम ने आज बिलासपुर प्रवास के दौरान कुछ समय के लिए छत्तीसगढ़ भवन पहुचे जहाँ उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की उन्होंने प्रदेश में चर्चित पत्थलगढ़ी के संबंध में साफ कहा कि पत्थलगढ़ी का विरोध नहीं है लेकिन उसके आड़ में संवैधानिक अधिकारों को तोड़ मोडक़र प्रस्तुत किया जाना और संविधान की गलत व्यख्या करना इसका उचित तौर पर विरोध है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में 2003 से लगातार भाजपा के नेतृत्व में सरकार काम कर रही है। मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के नेतृत्व में विकास किया जा रहा है। भाजपा के शासनकाल में हर वर्ग के लिये ऐतिहासिक काम किये हैं। बिलासपुर में सडक़ें चौक-चौराहे और इससे भी बेहतर करने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान पूरे प्रदेश में विकास कार्य व्यापक पैमाने में हुये हैं। राज्य सरकार एवं केंद्र की सरकार के जनकल्याण योजनाओं का लाभ जरुरतमंदों को मिल रहा है। पूर्व में छात्रावास में छात्राएं रहने के लिये सोचना पड़ता था। परंतु प्रदेश सरकार ने इस दिशा में बेहतर काम किया है। जिसके चलते छात्रावास को रिसार्ट की तरह मेंटनेंस किया जा रहा है। वहीं शिक्षा के क्षेत्र में काम किये जा रहे है। प्रयास के माध्यम से बस्तर, अंबिकापुर, बिलासपुर में छात्रों का बेहतर कैरियर बनाया जा रहा है। इस दिशा में अन्य जिलों को भी जोड़ा जा रहा है। भाजपा सरकार ने विकास की दृष्टिकोण से कोई भी कमी नहीं रखी है। श्री नेताम ने महासमुंद विधायक पर लाठी बरसाने के मामले में इस घटना की घोर निंदा करता हूं। वहीं बजट के संबंध में कहा कि पूर्ववर्ती सरकार के समय पांच हजार करोड़ का बजट बनाया जाता था। लेकिन भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के लिये विकास की सोच रखते हुये यह बजट 80 हजार करोड़ तक बढ़ा दिया गया है जिसमें शैक्षणिक निर्माण कार्य, रोजगार एवं नये पदों का सृजन शामिल है। आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से भाजपा के नेतृत्व में बहुमत के साथ सरकार बनायेगी।

वहीं श्री नेताम ने कहा कि चुनाव आते ही विरोध शुरु हो जाता है। पत्थलगढ़ी को लेकर उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग राजनैतिक रोटी सेकने का प्रयास कर रहे हैं। और समाज को लड़ाने का काम कर रहे हैं।

error: Content is protected !!