छत्तीसगढ़राजनीति

अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी का आरोप, वोट के लिए बीजेपी कर रही है उनके नाम का इस्तेमाल

(ताज़ाख़बर36गढ़) पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद बीजेपी कई राज्यों में अस्थि कलश यात्रा का आयोजन कर रही है। इसी पर अटल की भतीजी और वर्तमान कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वह बीजेपी की ओर से अटल की मृत्यु पर की जा रही राजनीति से बहुत व्यथित हैं। उन्होंने कहा है कि पिछले करीब एक दशक में बीजेपी ने अटल जी का नाम तक नहीं लिया और अब चुनावी फायदे के लिए उनका इस्तेमाल कर रही है।

उन्होंने कहा, बीजेपी अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों के सहारे वोट बैंक के लिए शो ऑफ कर रही है। छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह और उनकी कैबिनेट उन्हें कभी याद नहीं किया। जबकि यह राज्य उन्हीं की देन है। पिछले कई सालों से बीजेपी ने अटलजी को किनारे कर दिया। जहां कहीं चुनाव हुए, वहां उनके पोस्टर तक नहीं लगाए। अब सिर पर चुनाव हैं तो अटल का सहारा लेकर अपना काम निकालना चाहते हैं।’

करुणा शुक्ला ने पीएम मोदी पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को अपमानित करने का भी आरोप लगाया। करुणा शुक्ला ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी अमित शाह और पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। बता दें कि, अटल की मृत्यु के बाद उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में उनकी अस्थियों के विसर्जन के लिए बीजेपी द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.