Advertisement
खेलबिलासपुर

बिलासपुर: पुलिस परिवार के ज़यान अली राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप में बने “स्टेट चैम्पियन

प्रतियोगिता में बिलासपुर पुलिस की यातायात शाखा सेवा दे रहे आरक्षक जावेद अली के छोटे पुत्र ज़ायान ने सराहनीय खेल प्रदर्शन कर प्रतियोगिता को जीत कर...

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वाधान दुर्ग में आयोजित राज्य स्तरीय चैंपियनशिप के बालक एकल वर्ग-11 जो कि 11 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक जिला दुर्ग के शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित बैडमिंटन हॉल में संपन्न हुआ, जिसमें छतीसगढ़ के सभी जिलों के प्रतिभागी शामिल हुए।

इस प्रतियोगिता में बालक वर्ग 11 बैडमिंटन प्रतियोगिता में बिलासपुर पुलिस की यातायात शाखा सेवा दे रहे आरक्षक जावेद अली के छोटे पुत्र ज़ायान ने सराहनीय खेल प्रदर्शन कर प्रतियोगिता को जीत कर स्टेट चैम्पियन बने और आगामी महीने में होने नोएडा में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ प्रदेश टीम की तरफ से प्रतिनिधित्व करेंगे इस उपलब्धि से पूरे बिलासपुर पुलिस सहित बिलासपुर बैडमिंटन खेल को गौरवान्वित किये हैं।

ज़यान अली की रूचि बैडमिंटन खेल के प्रति बचपन से ही रही और एके एकेडमी बिलासपुर के कोच कमल रॉय एवं आयुष राय के मार्गदर्शन में प्रतिदिन अभ्यास करते हैं।

सैय्यद ज़यान अली के इस उपलब्धि के अवसर पर बिलासपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्रीमती पारुल माथुर द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित बघेल यातायात की उपस्थिति में मास्टर सैय्यद ज़यान अली को पुष्प गुच्छ भेंट कर उत्साहवर्धन करते हुए उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दिए।

error: Content is protected !!