Advertisement
राजनीति

स्मृति ईरानी को उत्तर प्रदेश में निकालनी चाहिए रैली: जयसिंह…कांग्रेस प्रदेश प्रभारी की रिपोर्ट से सहमत नहीं…

प्रदेश के राजस्व व जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा कि भाजपा की हुंकार रैली को अनमुति देना या न देना यह प्रशासन का काम...

बिलासपुर। प्रदेश के राजस्व व जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा कि भाजपा की हुंकार रैली को अनमुति देना या न देना यह प्रशासन का काम है। उन्होंने यह भी कहा कि स्मृति ईरानी जिस तरह से छत्तीसगढ़ में रैली निकाल रही है, बेहतर होता कि वे उत्तरप्रदेश में जाकर रैली निकालें। वहां भाजपा की सरकार है। किस तरह से लोगों को कुचल दिया गया और महिलाओं पर अत्याचार हुआ है, सब जानते हैं।

सोमवार की शाम बिलासपुर प्रवास पर आए राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कई बार देखा गया है कि परिस्थितिवश कभी किसी रैली को अनुमति नहीं मिलती है। इसी तरह धार्मिक आयोजनों की भी अनुमति नहीं दी जाती है। ऐसे में नियम से हटकर भाजपा अपनी हुंकार रैली निकालेगी तो प्रशासन भी अपना काम करने से पीछे नहीं हटेगा। इस दौरान उन्होंने पार्टी की आगामी गतिविधियों की जानकारी देने के साथ ही कहा कि भाजपा प्रदेश की जनता को गुमराह नहीं कर सकती। जनता भी समझती है कि कौन उनकेें हितों को समझता है।

नेता प्रतिपक्ष दें प्रमाण

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की ओर से कोयले के कमीशन में तीन हजार करोड़ रुपये वसूली के सवाल पर राजस्व मंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष आरोप लगा रहे हैं, तो उसका प्रमाण दें। ईडी की कार्रवाई को लेकर कहा कि गैर भाजपा शासित राज्यों में कार्रवाई करने का आरोप है। फिर भी हम कार्रवाई में कोई विरोध या व्यवधान नहीं डाल रहे हैं।

कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रभारी की रिपोर्ट से सहमत नहीं

मंत्री जय सिंह ने विधायकों के परफामेंस रिपोर्ट ठीक नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी की रिपोर्ट में क्या है मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मैं उस रिपोर्ट से सहमत भी नहीं हूं और उस रिपोर्ट को मैं मान्य नहीं करता। विधायकों के परफामेंस में क्या है, किस तरह से तैयार किया है, यह नहीं पता है। दूसरे विधायकों की रिपोर्ट की जानकारी भी नहीं है। लेकिन, हमारे बारे में कोई बात करेगा तो हमे उस रिपोर्ट की आवश्यकता नहीं है और न ही हम उस रिपोर्ट को मानते हैं।

error: Content is protected !!