Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

जोगी कांग्रेस ने लगया राज्य सरकार और निर्वाचन आयोग पर आरोप

बिलासपुर। मतदाता सुंची न मिलने से नाराज़ छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के पदधिकारियों ने आज कलेक्टोरेट पहुंच मतदाता सूची के लिए कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जे) द्वारा जिला निर्वाचन आयोग से मतदाता सूंची उपलब्ध कराने की मांग की थी परन्तु निर्वाचन अधिकारियों द्वारा पार्टी के सदस्यों को यह कहकर चलता कर दिया कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस का पंजीयन नही हुआ है और वह क्षेत्रीय पार्टी है जिसके लिये उन्हें मतदाता सुंची उपलब्ध नही कराई जा सकती। जिसके बाद जनता कांग्रेस के उच्च पदधिकासरियों ने एक मत होकर भारत निर्वाचन आयोग की नियमावली के साथ आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने जिला निर्वाचन आयोग की शिकायत करते हुए मतदाता सुंची की मांग की जिसपर कलेक्टर महोदय की व्यस्तता के कारण अतिरिक्त कलेक्टर के.एस. पैकरा ने ज्ञापन स्वीकार करते हुए सभी आश्वस्त किया है कि पार्टी को मतदाता सुंची जरूर उपलब्ध कराई जाएगी।

शहजादी कुरैशी ने राज्य शासन और निर्वाचन आयोग पर लगया सांठ गांठ का आरोप

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की महिला प्रदेश अध्यक्ष शहजादी कुरैशी ने राज्य शासन और निर्वाचन आयोग पर सांठ गांठ आरोप लगाते हुए कहा कि निर्वाचन आयोग राज्य शासन और केंद्र शासन के अधीन होकर काम कर रहा है क्षेत्रीय पार्टी की बढ़ती प्रसिद्धि एवं संस्थापक अजीत जोगी की बढ़ती लोकप्रियता से सत्ता परिवर्तन का डर लगातार बना हुआ है जिसके कारण निर्वाचन आयोग केन्द्र एवं राज्य शासन के प्रभाव में काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि मतदाता सुंची प्राप्त करने का अधिकार एक मतदाता को भी मिला हुआ है बावजूद इसके जिला निर्वाचन आयोग द्वारा किए गया रवैया निन्दनीय है।

error: Content is protected !!