Advertisement
कांग्रेसबिलासपुर

मंत्री अमर अग्रवाल की ओर से शैलेष के खिलाफ लगाई आपत्ति खारिज… सिर्फ एक जानकारी नहीं देने के नाम पर किसी का नामांकन खारिज नहीं किया जा सकता….पी. दयानंद


बिलासपुर/ चुनाव मैदान में दो-दो हाथ आजमाने से पहले ही लड़ाके अपने टक्कर के योद्धा को किसी तरह से मैदान से बाहर करने में लग गए थे। मंत्री अमर अग्रवाल की ओर से अनिल कुमार दुआ ने बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय के नामांकन पर आपत्ति करते हुए खारिज करने की मांग की। इधर, रिटर्निंग आफिसर ने कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय से पूछा कि उन्हें भाजपा प्रत्याशी द्वारा दी गई जानकारी में कोई आपत्ति तो नहीं है। इस पर पांडेय ने कहा कि नो आब्जेक्शन।

बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस से टिकट मिलते ही पहले शैलेष पांडेय को अपनों के विरोध का सामना करना पड़ा। घर का कलह ठीक हुआ ही था कि भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की ओर से उनके मतदान अभिकर्ता अनिल दुआ ने शनिवार दोपहर स्क्रूटनी के दौरान पांडेय के शपथ पत्र पर आपत्ति की। उनका कहना था कि मंत्री के घर कचरा फेंकने और कांग्रेस भवन में लाठीचार्ज के दौरान पुलिस ने शैलेष पांडेय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज है। रिटर्निंग ऑफिसर के कोर्ट में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन फार्म रद्द कराने के लिए भाजपा के नेता एड़ी-चोटी एक करते रहे। सुनवाई के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी पी दयानंद ने कहा कि किसी के नामांकन फार्म को सिर्फ इसलिए रद्द नहीं किया जा सकता, क्योंकि शपथ में उसने कोई जानकारी छिपाई है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा की ओर से लगाई गई आपत्ति को खारिज कर दी।

error: Content is protected !!