Advertisement
क्राइम

छत्तीसगढ़ / मृत बेटे की नौकरी बहू को न मिले, इसलिए कोर्ट में पेश कर दी सलमान खान से शादी की झूठी फोटो

ससुराल वालों ने तो अदालत में यह तक कह दिया कि उनके बेटे से बहू का कभी कोई वास्ता ही नहीं रहा

निचली अदालत ने ससुराल पक्ष के दावे को सही नहीं माना, अब मामला उच्च अदालत में पहुंचा

बिलासपुर. मृत बेटे की नौकरी बहू को ना मिल जाए इसके लिए ससुराल वालों ने बहू की किसी और से विवाह हो जाने की तस्वीरें कोर्ट में पेश की। ये तस्वीर देखकर इस मामले से जुड़े वकील और न्यायाधीश चौंक गए। बैकुंठपुर क्षेत्र की इस बहू की शादी इन तस्वीरों के मुताबिक तो फिल्म स्टार सलमान खान होना दिख रहा था।

हालांकि पहली ही नजर में देखकर कहा जा सकता था कि ये तस्वीरें झूठी हैं। फैसला अभी बहू के पक्ष में आया। कुटुम्ब न्यायालय ने बहू को सारे अधिकार देने के लिए कहा है। अब मामला हाईकोर्ट पहुंच गया है। इसके अलावा ससुराल वालों ने तो कोर्ट में यह भी कहा कि उनके बेटे से बहू का कभी भी कोई वास्ता नहीं रहा है। मतलब अपने बेटे बहू की पूरी शादी की झुठला दी।

हाईकोर्ट के अधिवक्ता सुनील शुक्ला ने बताया कि बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी में रहने वाले बसंतलाल का ब्याह देवरा भैयाथान सूरजपुर में रहने वाली रानी देवी से हुआ था। वे सालों तक साथ रहे। बसंत कालरी के एसईसीएल में कार्यरत थे। 25 जुलाई 2013 को बसंत ने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद उसकी विधवा को ससुराल वालों ने यह कहकर घर से भगा दिया कि वे उसे बसंत की पत्नी नहीं मानते। रानी के ससुराल वालों ने बैकुंठपुर कुटुम्ब न्यायालय के फैसले को हाईकोर्ट में अपील की है।

यहां इसकी एक पेशी हो चुकी है। रानी की ओर से हाईकोर्ट अधिवक्ता सुनील शुक्ला उनकी पैरवी कर रहे हैं। उन्हें ही रानी के घरवालों ने बैकुठंपुर कुटुम्ब न्यायालय से जो रिकॉर्ड भेजे हैं, उसमें सलमान के साथ उनकी पहले शादी होना बताया गया है। अधिवक्ता का कहना है कि यह एडिट की गई तस्वीर है। ऐसा रानी के ससुराल वाले उसे एसईसीएल में नौकरी नहीं मिले, इसलिए कर रहे हैं।

error: Content is protected !!