Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे की शादी आज, शादी के संगीत में जमकर थिरके सीएम…देखें वीडियो…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की आज शादी है। सीएम बघेल के घर में शादी का उत्सव, खुशियां और उल्लास चारों तरफ बिखरा हुआ है। चैतन्य बघेल की शादी में देश के कई जाने-माने नेता शामिल होने वाले हैं । इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं ,जिसमें वह शादी को जमकर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य और वधु ख्याति की आज शादी है। इससे पहले कल बघेल ने शादी के संगीत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “शादी का संगीत।” वीडियो में बघेल पूरे परिवार के साथ जमकर संगीत की धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं । उनके चेहरे पर अपने बेटे की शादी की खुशियां साफ तौर पर देखी जा सकती हैं।

वीडियो के अलावा सीएम बघेल ने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि “दूल्हे के पापा।”

दरसअल छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य की आज शादी है। सीएम हाउस में कल से ही विवाह की रस्में शुरू हो चुकी हैं । शादी समारोह के लिए सीएम बघेल ने कांग्रेस के कई बड़े राजनेताओं को भी आमंत्रित किया है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि प्रियंका गांधी भी आज शाम तक रायपुर आ सकती हैं। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़िया किसान परिवार से आते हैं लिहाजा शादी में छत्तीसगढ़िया संस्कृति को पूरी तरीके से मान दिया जा रहा है । बताया जा रहा है कि शादी के रिसेप्शन भी छत्तीसगढ़ के पारंपरिक व्यंजनों को परोसा जाएगा ।

यह भी देखें…सिविल लाइन थाना में आत्मदाह करने वाले समीर की माँ और भाई का पुलिस पर गंभीर आरोप…

नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में सीएम बघेल का परिवार पहुंचा हुआ है। जहां कल से ही शादी की रस्में चल रही हैं। कल सबसे पहले चुल-माटी की रस्म पूरी की गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शादी के उत्सव की हर एक तस्वीर सोशल मीडिया में साझा कर रहे हैं । आज मुख्यमंत्री के परिवार के लिए बड़ा दिन है,उनके बेटे चैतन्य बघेल और रायपुर की रहने वाली ख्याति वर्मा शादी के मंडप में सात फेरे लेंगे।

इससे पहले तमाम राजनीतिक व्यस्तताओं के कारण से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शादी में नहीं पहुंच पाएंगे, हालांकि 3 फरवरी को अपने रायपुर प्रवास के दौरान उन्होंने वर-वधु से मुलाकात करके उन्हें शुभकामनाएं दी थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की होने वाली बहू ख्याती वर्मा ने बीकॉम में ग्रेजुएशन करने के बाद एमबीए की पढ़ाई की है और फिलहाल एक प्राइवेट बैंक में बड़े अहोदे पर काम कर रही हैं। ख्याती वर्मा मूलतः परिवार एक कृषक परिवार से हैं जिसकी कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है।

error: Content is protected !!