Advertisement
राजनीति

पूर्व सीएम रमन सिंह अस्पताल में भर्ती, मुख्यमंत्री भूपेश ने किया कॉल, पूछा- कैसे है डॉक्टर साहब?…

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मौजूदा मुख्यमंत्री ने बीच जारी सियासी तनातनी के बावजूद सोमवार...

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मौजूदा मुख्यमंत्री ने बीच जारी सियासी तनातनी के बावजूद सोमवार को टेलीफोन पर चर्चा हुई है। डॉ रमन सिंह का इलाज चल रहा है,वह गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हैं उनकी सर्जरी हुई है। जैसे ही यह जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लगी, उन्होंने फोन करके डॉ. रमन सिंह का हालचाल जाना है।

जानकारी के अनुसार , पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। काफी दिनों से उनके पैर के नाख़ून में तेज दर्द था,जिसके बाद पैर में एक छोटी सर्जरी करवाने के लिए वह 3 दिन पूर्व ही दिल्ली गए थे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार की शाम मोबाइल पर डॉ रमन सिंह का हालचाल पूछा । उन्होंने रमन सिंह से फोन पर पूछा,आपकी तबीयत कैसी है, डॉक्टर साहब, जिसका जवाब देते हुए डॉ रमन सिंह ने बेहतर होने की जानकारी दी। सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर भी पूर्व सीएम के जल्द स्वास्थ्य की कामना की है।

इधर रमन सिंह के अचानक दिल्ली चले जाने के बाद छत्तीसगढ़ में कई प्रकार की सियासी चर्चाओं को बल मिल गया था। हाल ही में भाजपा में हुए बड़े बदलाव के बाद चर्चा तेज हो गई थी, डॉ रमन सिंह को पार्टी आलाकमान ने बुलाया है ,ताकि उन्हें कोई नई जिम्मेदारी दी जा सकें ,हालाकिं बाद में यह सूचनाएं अफवाह साबित हुई।

error: Content is protected !!