Advertisement
राजनीति

‘बीजेपी अब वो पार्टी नहीं है, जिसका वो दावा करते थी’, PM मोदी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हमला…

सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला है। सीएम बघेल ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश के चुनाव...

शिमला: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला है। सीएम बघेल ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश के चुनाव में भाजपा की अंतरकलह का सामना कर रही है। इससे यह तय है कि पार्टी का वहां बुरा हाल होने वाला है। चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल रवाना होने से पहले भूपेश बघेल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा की 68 सीटें हैं तथा वहां भाजपा के 21 बागी नेता चुनाव मैदान में हैं।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा जो दावा करती है कि हम दूसरों से अलग है। हम अनुशासित है। मगर उसकी कलई खुल गई है। एक बागी उम्मीदवार को पीएम नरेंद्र मोदी का फोन करना इसका अर्थ यह है कि युद्ध क्षेत्र में जैसे सेनापति की बात सैनिक नहीं माना ता समझ लीजिए युद्ध में पराजय निश्चित है। उन्होंने कहा, ”आज बीजेपी के सेनापति नरेंद्र मोदी के फोन करने के पश्चात् भी बागी नेता कृपाल परमार ने आदेश मानने से इंकार कर दिया। हिमाचल में भाजपा के 21 बागी नेता खड़े हुए हैं। हिमाचल प्रदेश में 68 विधानसभा क्षेत्र हैं। बीजेपी के केंद्रीय अध्यक्ष हिमाचल से आते हैं तथा वहां 21 बाही चुनाव लड़ रहे हैं। इसका अर्थ यह है कि बीजेपी अब वो पार्टी नहीं है, जिसका वो दावा करते थे।”

वही इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नोटबंदी के 6 वर्ष होने पर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ”कितने रुपये की कितनी करेंसी RBI में जमा हुई। कितना काला धन आया है, इसके बारे में सावर्जनिक दस्तावेज अभी तक प्रस्तुत नहीं किया गया है, जो 50 दिन में काला धन वापस लाने की बात करते थे, आज 6 वर्ष गुजरने के पश्चात् भी काला धन कितना आया है, यब बताने में अक्षम रहे हैं।”

error: Content is protected !!