राजनीति

हिमाचल प्रदेश और गुजरात के रुझान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्या कहा…जानिए

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है।हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को मिल रही बढ़त पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में...

हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव के रुझानों के बीच हार्स ट्रेडिंग की संभावनाओं को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है।हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को मिल रही बढ़त पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने की ओर अग्रसर हैं। हालाकिं उन्होंने यह भी कहा कि नतीजे के आखिरी तक हमे इंतज़ार करना चाहिए। उन्होंने बताया कि वह खुद हिमाचल प्रदेश जाएंगे।

वहीं हिमाचल प्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग की आशंकाओं के बीच भूपेश बघेल ने कहा कि वहां से विधायक छत्तीसगढ़ नहीं लाएंगे, लेकिन हमे अपने विधायकों को संभाल के रखना होगा, क्योंकि भाजपा कुछ भी कर सकती है। गुजरात चुनाव पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि गुजरात एक बड़ा प्रदेश हैं,वहां भी बदलाव हो सकता हैं। उन्होंने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी कहती थी कांग्रेस साफ हो जाएगी, लेकिन वहां वह खुद खत्म हो गई हैं।

इधर छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की भानुप्रतापुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मांडवी को मिल रही बढ़त पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के प्रति लोगो का विश्वास कायम हैं। दिवंगत विधायक मनोज मंडावी के कार्य से ये जीत हुई हैं। जनता का समर्थन बना हुआ है।