Advertisement
बिलासपुरराजनीति

ऋचा जोगी के नेतृत्व में जोगी कांग्रेस ने राज्य सरकार की वादाखिलाफी के विरुद्ध कलेक्टर को राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

बिलासपुर। ताज़ाख़बर36गढ़:- छस्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के पदधिकारी एवं कार्यकर्ताओ द्वारा आज रौली की शक्ल में राज्य सरकार की वादाखिलाफी के विरुद्ध कलेक्टर को राज्यपाल के नाम 15 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौंपा।

आज छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ के द्वारा विशाल रैली का रूप धारण कर 15 सालो से शासन कर रही राज्य सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में कलेक्ट्रेट पहुंचे और 15 सूत्रीय मांगों का राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी ने अपने ज्ञापन में राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए बताया गया कि राज्य सरकार लगातार 15 वर्षो से सत्ता पर आसीन है और प्रदेश की बोली-भाली जनता के साथ किये वायदों को पूरा करने में असमर्थ रही है। धान का कटोरा कहलाने वाले अन्नदाता किसान लगातार आत्महत्या कर रहे है जबकि युवाओ के लिए रोजगार नही है, महिलाएं असुरक्षित है और राज्य सरकार विकास यात्रा में सरकारी खजाने का दुरुपयोग कर रही है।

आम जनता को न्याय दिलाने संकल्पित छतीसगढ़ जनता कांग्रेस राज्यपाल से सरकार की जन विरोधी नीतियों पर अंकुश लगाने का निवेदन किया है। 15 सूत्रीय मांगों में कृषि, स्वस्थ, पानी, आवास, शिक्षा, युवा, सीवरेज, वृद्ध, हवाई सेवा, सड़क, फ्लाई ओवर, अरपा की रक्षा, बिजली, शराब बंदी, मतदाता सुंची, भूमि अधिग्रहण, राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण में अनियमितता बरते जाने एवं आम समस्या के लिए सरकार द्वारा किये गए वायदे को पूरा नही किये जाने पर आक्रोश जताया है।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की जिला इकाई द्वारा ज्ञापन सौंपने के लिए अमित एवं अजीत जोगी की अनुपस्तिथि में ऋचा जोगी की भूमिका उपस्तिथि ने राजनीति गलियारे का माहौल गरमा दिया है। पार्टी की रैली में पुलिस को व्यवस्था सम्हालने हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। ज्ञापन सौंपने वालो में मुख्य रूप से सियाराम कौशिक, विशंभर गुलहरे, ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी, संतोष दुबे, अनिल टाह, बृजेश साहू, समीर अहमद, जित्तू ठाकुर, मणिशंकर पाण्डेय के साथ ही भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओ की उपस्ति रहे।

error: Content is protected !!