Advertisement
कांग्रेस

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने प्रज्ञा ठाकुर पर साधा निशाना…बोले ,गेरुआ वस्त्र धारण कर लेने से कोई साधु नही बन जाता…केन्द्र में बनेगी यूपीए की सरकार , राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री: भूपेश

भोपाल। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर यहां रविवार को भोपाल संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर निशाना साधा है। भूपेश बघेल ने प्रज्ञा ठाकुर को आदतन अपराधी बताते हुए कहा कि गेरुआ वस्त्र धारण कर लेने से कोई साधु नहीं बन जाता है। उन्होंने भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह के जीत का भरोसा जताया। वे यहां दिग्विजय सिंह के प्रचार प्रसार में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में बघेल ने कहा कि 2014 में सरकार बनते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि वह पांच साल बाद देश के सामने अपने कार्यकाल की रिपोर्ट पेश करेंगे, लेकिन यह देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने पांच साल में एक बार भी प्रेस कांफ्रेन्स नहीं की, न ही कोई रिपोर्ट कार्ड दिया।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जिन मुद्दों के कारण सत्ता में आए थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। स्वच्छता अभियान, स्मार्ट सिटी, मेट्रो, 2 करोड़ रोजगार, स्टार्ट अप, मेकिंग इंडिया जैसे उनके सभी कार्यक्रम असफल रहे।

उन्होंने कहा कि मोदी केवल सेना के शौर्य के नाम पर वोट मांगते हैं। निर्वाचन आयोग की मनाही के बावजूद वे सेना के नाम का उपयोग करते हैं, जिससे स्पष्ट है कि उनके पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा पूरी तरह से असफल होगी और केन्द्र में यूपीए की सरकार बनेगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे। बघेल ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की तीन चौथाई सीटों पर जीत की उम्मीद जताई है।

error: Content is protected !!