Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खेल रहे थे मोबाइल फोन पर कैंडी क्रश सागा (Candy Crush Saga) भाजपा ने लिए मजे, तो मिला यह तगड़ा जवाब…

सियासी दलों के बीच डिजिटल वार भी चरम पर है। चुनावी टेंशन के बीच भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेहद आत्मविश्वास से लबरेज नज़र आ रहे...

रायपुर। विधानसभा चुनाव के दौरान सियासी दलों के बीच डिजिटल वार भी चरम पर है। चुनावी टेंशन के बीच भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेहद आत्मविश्वास से लबरेज नज़र आ रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस की बैठक में सीएम भूपेश बघेल अपने मोबाइल फोन में कैंडी क्रश सागा खेलते नज़र आये। भाजपा आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने इसे मौके को भुनाने की कोशिश की, लेकिन सीएम भूपेश बघेल ने इसका तगड़ा जवाब पेश कर दिया।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये दावा किया है कि कांग्रेस की इलेक्शन मीटिंग के दौरान छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री मोबाइल पर ‘Candy Crush’ खेल रहे हैं। अमित मालवीय ने इस संबंध में एक फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर की है। जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है। भाजपा नेता ने पोस्ट के साथ लिखा कि भूपेश जी भी निश्चित है, उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है। शायद इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने की बजाय उन्होंने कैंडी क्रश खेलना उचित समझा है। इधर सीएम भूपेश बघेल ने इसका जवाब भी दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा को जवाब देते हुए कहा कि पहले बीजेपी को ऐतराज़ था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं। अब भाजपा को उस पर एतराज़ है। दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज़ है। पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा। मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है, ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूँ, वो भी जारी रहेगा. बाकि छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है।

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कुल 90 विधानसभा के लिए कुल 2 चरणों में चुनाव होने वाला है। प्रथम चरण 7 नवंबर और दूसरा चरण 17 नवंबर को होगा। इसके कांग्रेस को भरोसा हैं कि बीते 5 साल में हुए कार्यो के आधार पर सफलता प्राप्त करेगी, वही भाजपा के अपने मुद्दे हैं।

error: Content is protected !!