मनोरंजन

एक लड़की ने अमिताभ बच्चन से पूछा, कब बंद होगी कोरोना की कॉलर ट्यून, बिग-बी ने दिया ये जवाब…

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के बाद से किसी को फोन करने पर हमें एक मैसेज सुनाई देता है। ये बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की आवाज में हैं। अमिताभ बच्चन की आवाज में इस कॉलर ट्यून को लेकर कई लोग ये भी कहते हैं कि ये उबाऊ है। ऐसी ही एक लड़की ने अमिताभ बच्चन से ही सोशल मीडिया पर पूछ लिया कि आखिर ये कोरोना कॉलर ट्यून बंद कब होगी। अमिताभ बच्चन ने ना सिर्फ इसका जवाब दिया बल्कि इस लड़की से माफी भी मांग ली।

अमिताभ की पोस्ट पर की मांग

अमिताभ बच्चन की फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट पर क्षमा त्रिपाठी नाम की लड़की ने कमेंट कर लिखा कि सर हम आपकी ईमानदारी को प्यार करते हैं और यही वजह है कि आपको बिग बी कहते हैं लेकिन ये कोरोना कॉलर ट्यून कब बंद होगीस इस बंद करवा दीजिए। इस पर रिप्लाई करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, कॉलर ट्यून मेरा निर्णय नहीं है। मुझसे सरकार ने कहा कि कोरोना काल के चलते हम चाहते हैं कि कुछ डब्ल्यूएचओ की तरफ से एक कैंपेन के लिए ये शब्द बोल दीजिए। इसे हम एक वीडियो के रूप में देशभर में चलाएंगे। इसलिए मैंने कर दिया। फिर इसे कॉलर ट्यून बना दिया गया। अब मैं क्या कर सकता हूं?

अमिताभ बोले- क्षमाप्रार्थी हूं

अमिताभ बच्चन ने आगे अपने रिप्लाई में लिखा, मैं देश, समाज के लिए जो भी करता हूं, फ्री करता हूं ना ही कोई लिखत-पढ़ित होती है। अगर आपको इससे कष्ट हो रहा है तो मैं क्षमाप्रार्थी ता हूं लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।

अमिताभ बच्चन के इस रिप्लाई की स्क्रीनशॉट साझा करते हुए क्षमा ने कहा कि सवाल था कोरोना की कॉलर ट्यून कब बंद होगी और जवाब आप ही पढ़ लीजिए अमिताभ बच्चन जी ने 13 लाइन में दिया है।

अमिताभ का जवाब

अमिताभ बच्चन का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने अमिताभ के इस तरह से ईमानदारी से जवाब देने पर उनकी तारीफ की है तो कई यूजर्स ने कॉलर ट्यून को लेकर मजाक भी किया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस को जवाब भी देते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
Open chat