Advertisement
पुलिसबिलासपुर

फिल कोल के मालिक प्रवीण झा के गुर्गों की दबंगई देखिए…पुलिस को मारा…कार का शीशा तोड़ा… और…

बिलासपुर में फिल कोल वाशरी के मालिक प्रवीण झा के गुंडे इतने बेखौफ हो गए हैं कि वो पुलिस टीम पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं। शुक्रवार तड़के फिल कोल वाशरी के मैनेजर विकास शर्मा और उसके साथियों ने कोनी इलाके में एक पेट्रोल पंप में पुलिसकर्मियों से मारपीट की और उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। विकास पर अपराध दर्ज है और पुलिस उसे वहां देखकर हिरासत में लेना चाह रही थी। बाद में और पुलिस बल बुलवाकर 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

बिलासपुर के आसपास बनी कोल वाशरी संचालकों ने कोयला चोरी पकड़ने के नाम पर अपनी छापा मार टीम बनाई हुई है। इसमें अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को रखा गया है। ये लोग रात से तड़के तक किसी भी कोल डिपो, ढाबे में जाते हैं और वहां कोयले की चेकिंग के नाम पर तलाशी लेते हैं। मारपीट करते हैं और वाहन जब्त कर लेते हैं। विकास शर्मा, फिल कोल वाशरी नामक कंपनी में मैनेजर और ऐसे ही छापा मार टीम का लीडर था। उसने कुछ दिन पहले एक ढाबा संचालक से मारपीट की थी और वहां तोड़फोड़ भी की थी। पुलिस को इस मामले में और चोरी के एक मामले में विकास की तलाश थी।

रतनपुर थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस की टीम पेट्रोलिंग पर थी। इसी दौरान फिल कोल के मैनेजर फरार आरोपी विकास शर्मा और उसके साथियों को देख लिया। वे लोग तीन कार में सवार थे। जब टीम ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा किया, तब महामाया मंदिर के मेलापारा के पास उनके साथ मारपीट की और पुलिसकर्मियों की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी और फरार हो गए।

इसके बाद थाने से बल बुलाकर उनकी तलाश शुरू की गई। देर रात विकास शर्मा , रॉकी व उसके एक अन्य साथी को प्रगति फ्यूल्स के पास पकड़ लिया गया। पुलिस ने पेट्रोल पंप से सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किया है। ताकि , उसके फरार साथियों की पहचान की जा सके। मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । उनके खिलाफ गाड़ी में तोड़फोड़ करने और मारपीट का आरोप लगाकर धारा 186 , 353 , 332 , 147 , 148 के साथ ही 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!