Advertisement
क्राइम

VIDEO: गायक सिद्धू मूसेवाला के कातिलों से मुठभेड़, एक शूटर को पुलिस ने किया ढेर, एक पुलिसकर्मी भी घायल…

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कातिलों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। गायक के कातिलों को पुलिस ने अमृतसर के एक गांव में घेर लिया है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक एक शूटर को पुलिस ने ढेर कर दिया है। एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है। अभी घर के अंदर और भी शूटर घिरे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस को गैंगस्टर्स के गांव में मौजूद होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की। फिलहाल अभी एनकाउंटर जारी है।

पंजाब पुलिस को सूचना मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटर अटारी बॉर्डर के करीब पड़ने वाले गांव चीचा भाकड़ा में छिपे हुए हैं। जानकारी मिलते ही अमृतसर पुलिस की टीमें गांव में पहुंच गईं और उस घर की घेराबंदी शुरू कर दी जिसमें शूटर छिपे हुए थे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों तरफ से फायरिंग भी हुई है। घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद है।

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को हथियारबंद बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। घटना वाले दिन सिद्धू मूसेवाला बिना सुरक्षा के अपने दोस्तों के साथ घर से निकले थे तभी मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास उनकी कार को घेरकर उनके ऊपर गोलियां बरसाई गईं थी। बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने जिन वीआईपी की सुरक्षा में कमी की थी उसमें सिद्धू मूसेवाला का नाम भी था।

error: Content is protected !!