Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: अवैध शराब, जुआ और गुंडागर्दी बंद कराने महिलाओं ने कलेक्ट्रेट का किया घेराव…सौपा ज्ञापन

अवैध रूप से शराब व गांजा ब्रिकी को बंद कराने को लेकर गांव की महिलाएं लामबंद हो गई है। महिलाओं ने अवैध शराब व जुआ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया...

बिलासपुर। अवैध रूप से शराब व गांजा ब्रिकी को बंद कराने को लेकर गांव की महिलाएं लामबंद हो गई है। महिलाओं ने अवैध शराब व जुआ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं मंगलवार को ग्रामीण महिलाओं ने सहायक कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है।

ग्राम लावर (भोंथीडीह) मस्तूरी की ग्रामीण महिलाओं का कहना है कि विगत कई वर्षो से अवैध शराब (महुआ) का उत्पादन- विक्रय किया जा रहा है तथा जुए का कारोबार फल-फूल रहा है, जिसके कारण गांव में असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।

परिणाम स्वरूप महिलाओं और बच्चो पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है और उनका घर से निकलना दुभर हो गया है। गांव के निवासियों द्वारा उनको इस कार्य को न करने की समझाईस दी जाती है तो जान से मारने की धमकी देते है, जिससें गांव की स्थिति नरकीय हो गयी है।

इस मामले की शिकायत स्थानीय थाना मस्तूरी में ग्रामीणों ने कई बार की है. किन्तु पुलिस ने मामले को कई बार रफा-दफा कर दिया है। आगामी त्यौहार दीपावली के दृष्टिगत क्षेत्र में गुंडागर्दी एवं अशांति होने की आशंका है।

ग्रामीण महिलाओं ने अनुरोध किया है कि तत्काल कार्यवाही कर अवैध शराब एवं जुए के कारोबार पर प्रतिबंध लगाकर असमाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की जाये।

error: Content is protected !!