Advertisement
पुलिसबिलासपुर

अमित सिंह मामले में नया मोड़… अरुण सिंह पर लगाया आरोप… कहा- अपने कर्मचारी से झूठी शिकायत कराकर मुझे फंसाया

बिलासपुर-(ताज़ाख़बर36गढ़) पारिजात एक्सटेंशन नेहरू नगर निवासी अमित सिंह ठाकुर का आरोप है कि उसके खिलाफ हरिशचंद्र सोनी की झूठी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जबकि वह उसे जानता तक नहीं। उसने एसपी को ज्ञापन देकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

अमित सिंह पिता स्व. कुंवर सिंह ठाकुर ने ज्ञापन में कहा है कि हरिशचंद्र सोनी तिफरा निवासी अरुण सिंह का कर्मचारी है। आरोप है कि अरुण सिंह ने वैभव जैन और विमल जैन से मिलकर जमीन खरीदी के मामले में धोखाधड़ी की थी, जिसके संबंध में उसने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने अरुण सिंह, वैभव जैन और विमल जैन के खिलाफ प्रथम सूचना दर्ज करने का आदेश दिया था।

आरोप है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद अरुण सिंह ने अमित सिंह पर कई व्यक्तियों और अन्य माध्यम से यह दबाव बनाने की कोशिश की कि वह उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करे। जब वह धमकियों के आगे झुकने से इनकार कर दिया तो अरुण सिंह ने अपने कर्मचारी हरिशचंद्र सोनी का उपयोग करके षडयंत्रपूर्वक झूठी रिपोर्ट लिखवाई है। अमित का दावा है कि वह हरिशचंद्र को जानता तक नहीं। वह उससे कभी नहीं मिला है।

एक मामले में रिपोर्ट ली गई थी वापस

अमित सिंह ने ज्ञापन में बताया है कि अरुण सिंह ने हरिशचंद्र सोनी का पूर्व में भी उपयोग किया था। उस समय हरिशचंद्र ने तिलकनगर निवासी दीपेंद्र सिंह पिता कल्लू सिंह के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाई थी, जिसे बाद में वासु सिंह से अरुण सिंह से समझौता होने पर वापस ले लिया गया था।

अमित का कहना है कि इस तरह से अरुण सिंह हरिशचंद्र का उपयोग झूठी रिपोर्ट कराने और ब्लेकमेल कराने में करता है। इस षडयंत्र का शिकार उसे भी बनाया जा रहा है, ताकि अरुण सिंह के खिलाफ की गई धोखाधड़ी की शिकायत को वापस कराया जा सके।

error: Content is protected !!