Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

प्रतिपक्ष धरमलाल बोले- शांति का टापू अब ‘अपराधगढ़’ में बदल गया…’उड़ता पंजाब से बदतर स्थिति में छत्तीसगढ़’

छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही अपराध की घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भूपेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिनों में अनाचार, लूट, हत्या, चाकूबाजी, डकैती की गंभीर घटनाएं हुई हैं। छत्तीसगढ़ में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और मुख्यमंत्री और गृहमंत्री की मौनता कई सवालों को जन्म देती है। क्या यही है अपराध का नवा छत्तीसगढ़। कौशिक ने कहा कि प्रदेश में आज लोग सुरक्षित नहीं हैं। पंजाब के लिए कहा जाता था कि उड़ता पंजाब है। उससे बदतर स्थिति में छत्तीसगढ़ है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि हमारा छोटा सा छत्तीसगढ़ शांति का टापू अब अपराधगढ़ में बदल गया है। आज छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ के नाम से जाना जा रहा है। उड़ता पंजाब से बदस्तर स्थिति में आज छत्तीसगढ़ की है। घटना के मूल में नशा है। नशे के कारण ही अपराध की प्रवृत्ति लगातार बढ़ते जा रही है। छत्तीसगढ़ की सरकार घटनाओं पर समीक्षा बैठक करते हैं। सीएम भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव व होम डिपार्टमेंट के प्रमुख सचिव समीक्षा बैठक करते हैं, लेकिन परिणाम क्या है? प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। पुलिस व प्रशासन का डर नहीं रह गया है।

अपराधगढ़ के नाम से छत्तीसगढ़ की पहचान

कौशिक ने कहा कि जशपुर के नवाटोली में 2 लोगों की गोली मारकर हत्या, कांकेर जिले पखांजूर में डंडे से पीट-पीटकर एक की हत्या, रायपुर के एक्सप्रेस-वे में गार्ड की चाकू मारकर हत्या, कमल विहार में भाई-बहन से अज्ञात हमलावरों द्वारा लूटपाट की घटना, बिलासपुर में हत्या, 4 साल के मासूम बेटे की बाप द्वारा गला दबाकर हत्या, बेमेतरा में पत्नी की हत्या कर पति जेल पहुंचा गया, कसडोल में पिता की पुत्र ने हत्या कर दी, कोरबा में नशे की हालत में पुत्र ने मां और बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ के नाम से जाना जा रहा है।

error: Content is protected !!