Advertisement
राजनीति

बिलासपुर: लोकसभा चुनाव समय से पहले हो य समय पर, कांग्रेस और जनता दोनों है तैयार…कुमारी शैलजा

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा की समय से पहले अगर लोकसभा की चुनाव होती है

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव 2024 में अभी करीब सालभर का समय बाकी है. लोकसभा चुनाव से पहले 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव भी हैं. बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए फिलहाल अपनी रणनीतियों बना रहे हैं।

बिलासपुर के कोटा विधानसभा में बूथ चलो अभियान पर पहुंची कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा की समय से पहले अगर लोकसभा की चुनाव होती है तो, कांग्रेस पुरी तरह से तैयार है और इस बार जनता भी तैयार है। लोकसभा की समय पर हो या समय से पहले हो, इस बार जुमलेबाजी, गलत बायनी और नफरत फैलाने वाली सरकार को जनता सबक सिखाने वाली है।

इसी दिशा में बीजेपी की ओर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए महीनेभर का लंबा अभियान चलाया जा रहा है. बीजेपी के अभियान के तहत कई वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री जनसभाओं और कार्यक्रमों के माध्यम से जनता से संवाद कर रहे हैं।

इस बीच विपक्षी दलों की ओर से एकजुटता के प्रयास किए जा रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 23 जून को पटना में विपक्षी दलों के नेताओं की एक बैठक का आह्वान किया है. हाल ही में नीतीश ने आशंका जताई कि लोकसभा चुनाव इसी साल के आखिर में हो सकते हैं।

error: Content is protected !!