Advertisement
राजनीति

महाराष्ट्र की सियासत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का तंज, जो NCP छोड़कर गए उन्हें मंत्रिमंडल में जगह मिल गई…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महाराष्ट्र की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। सीएम भूपेश बघेल ने

Chhattisgarh: महाराष्ट्र की राजनीति की चर्चा पूरे देश में हो रही है। अजित पवार की बगावत के बाद पूरे देश की नज़र महाराष्ट्र पर है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी इसे विपक्षी एकता को नुकसान बता रही है, वही कांग्रेस इस स्थिति के लिए भाजपा को जिम्मेदार बता रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महाराष्ट्र की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। सीएम भूपेश बघेल ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि महाराष्ट्र में केंद्रीय एजेंसी के माध्यम से भाजपा ने शिवसेना को तोड़ा है। उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना में आधा दर्जन से अधिक नेता थे, जिनके ऊपर केंद्रीय एजेंसी जांच कर रही थी। सभी लोग भाजपा साथ गए ,तो केंद्रीय जांच एजेंसी की जांच बंद हो गई।

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि अभी कुछ दिन पूर्व ही एनसीपी के नेता के घर छापा पड़ा, वह जैसे ही एनसीपी छोड़कर आए, तो उनको मंत्रिमंडल में स्थान मिल गया। इससे पूर्व रविवार को भी मुख्यमंत्री बघेल ने कहा था कि अजित पवार के सीएम एकनाथ शिंदे नीत महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने पर ‘डबल इंजन’ की सरकार से ‘तीन-पहिये’ वाला ऑटो-रिक्शा बन चुका है।

error: Content is protected !!