Advertisement
राजनीति

बिलासपुर: भाजपा ने घोषणा पत्र के संबंध में नगर के विभिन्न प्रमुख संगठनों के पदाधिकारियों से की भेंट मुलाकात…

कांग्रेस को घोषणा पत्र के नाम पर लोगो से छलावा किया। जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए उनके नाखून से लेकर सिर के बाल

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी चुनाव घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक एवं सांसद दुर्ग विजय बघेल एवं पूर्व मंत्री सहसंयोजक अमर अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत नगर के विभिन्न प्रमुख संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट मुलाकात की। बघेल ने आईएमए भवन में आयोजित भेट मुलाकात कार्यक्रम में पधारे सभी संगठन प्रमुखों से कहा कि लोगों का विश्वास चुनाव घोषणा पत्र के प्रति उठ गया है, जबसे कांग्रेस सरकार ने जनता से वादा खिलाफी की है, तब से आम लोगों का मन विचलित हो गया है। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूॅ कि हमारा घोषणा पत्र आप लोगों द्वारा दिये गये सुझावों पर पूर्ण आधारित होगा। इस घोषणा पत्र में आप लोगो की सभी समस्याओं व मांगो पर विचार करते हुए पूरी गंभीरता के साथ इसे तैयार किया जायेगा। आपके साथ किये गये वायदो का अक्षरशः पालन करते हुए उसे लागू किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को घोषणा पत्र के नाम पर लोगो से छलावा किया। जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए उनके नाखून से लेकर सिर के बाल तक लोगो को छला गया है। यहॉ के विधायक भी इस सरकार से पीड़ित है। उन्होंने कहा कि अलग-अलग क्षेत्रों में प्रत्येक विधानसभा स्तर तक पहुॅच कर लोगो से बात करने की जिम्मेदारी अन्य लोगों को भी दी गई है।

बघेल ने कहा कि भाजपा सत्य पर आधारित काम करती है, और लोगो के विश्वास में सदैव खरा उतरती है। उन्होंने कहा कि मैं भी कलाकार हूॅ और दो पिक्चर में भी काम किया हूॅ। राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी भी रहा हूॅ। लोगों के दुख दर्द को समझता हुॅ। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए घोषणा पत्र तैयार किया जायेगा। धारा 49 (6) के मुद्दे को मैने दो बार लोकसभा में उठाया है। मुझे विश्वास है कि इस पर शीघ्र कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि जिस आशा एवं विश्वास के साथ इतनी अधिक संख्या में आप लोग यहॉ आये है आपका यह विश्वास कायम रहेगा। आपकी भावनाओं का हम सम्मान करते है और हमारी सरकार घोषणाओं को धरातल पर लायेगी।

कार्यक्रम के प्रारंभ में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद अरूण साव ने कहा कि भाजपा घोषणा पत्र सुझाव देने लोगो में काफी रूचि है और काफी संख्या में लोग उत्साहित होकर अपने सुझाव एवं मांग पत्र दे रहे है। घोषणा पत्र समिति के सदस्य जहॉ भी जा रहे है उन्हें भारी सहयोग एवं समर्थन मिल रहा है। भाजपा का घोषणा पत्र लोगों के इच्छा के अनुरूप होगा। जन भावनाओं के अनुरूप उनके विश्वास को कायम रखेंगे।

कार्यक्रम में घोषणा पत्र समिति के सहसंयोजक पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने सभी संगठनों के पदाधिकारियों को क्रमशः आमंत्रित करते हुए उनकी मांगो एवं समस्याओं पर चर्चा करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि घोषणा पत्र के क्रियान्वयन में पूर्ण पारदर्शिता के साथ शीघ्र अमल में लाया जायेगा।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अधिवक्ता संघ की ओर से संजीव पाण्डेय ने जूनियर अधिवक्ताओं को प्रोत्साहन राशि देने 60 वर्ष से अधिक उम्र के वकीलों को पेंशन देने, सामूहिक बीमा करने, ई लाइब्रेरी, वकीलो की सुरक्षा एवं उनके लिए आवासीय कालोनी बनाने की मांग रखी। उपस्थित चिकित्सकों ने नर्सिंग हो लाइसेंस प्रक्रिया का सरलीकरण किये जाने एवं 5 की जगह 20 वर्ष तक किये जाने की मांग की। शिक्षक संघ से विश्राम निर्मलकर ने नियुक्ति तिथि से पूर्व वेतनमान दिये जाने महंगाई भत्ते का भुगतान केन्द्र सरकार के समान देय तिथि से किये जाने शीघ्र पदोन्नति, केसलेस चिकित्सा सुविधा एवं पांच स्तरीय वेतनमान किये जाने की मांग की। सीए अंकित गुप्ता ने स्थानीय लोगो को सरकार काम के टेंडर में प्राथमिकता देने एवं सुरक्षा संबंधी मांग रखी। लोक कलाकारों, खेल, संघ, एनजीओ, बिलासा वरिष्ठ नागरिक मंच के सदस्यों, भजन मंडली, महिला भजन मंडली, मितानीन, आटो रिक्शा संघ के सदस्यों ने अपनी मांगो से अवगत करा उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, भाजपा जिला संगठन सहप्रभारी इन्द्रजीत सिंह गोल्डी, घोषणा पत्र समिति के सदस्य विक्रम सिंह सहित विभिन्न संगठनों के सदस्यगण उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!