Advertisement
राजनीति

छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस करके दिया जवाब, भाजपा के आरोप पत्र को बताया जूठा…

भाजपा की तरफ से जारी आरोप पत्र के जवाब में कांग्रेस ने तगड़ा पलटवार किया है। कांग्रेस ने कहा है कि 1 लाख करोड़ रूपये के कमीशनखोरी और

CHHATTISGARH CONGRESS: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लगभग तीन महीने पहले भाजपा की तरफ से जारी आरोप पत्र के जवाब में कांग्रेस ने तगड़ा पलटवार किया है। कांग्रेस ने कहा है कि 1 लाख करोड़ रूपये के कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों से घिरे भाजपाईयों का आरोप पत्र झूठा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, भाजपा छत्तीसगढ़ को बदनाम करने की साजिश कर रही है। इनका आरोप पत्र प्रदेश की जनका के खिलाफ है।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, कल हमने भी भाजपा का कलाचिट्ठा जारी किया था, लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ एक भी बयान नहीं दिया। भाजपा का जो आरोप पत्र है वह छत्तीसगढ़ को बदनाम करने की साजिश है। छत्तीसगढ़ की पहचान अभी तक भांग के कटोरे के रूप में हुई है। अमित के खिलाफ केंद्र सरकार के पास 1 लाख से ज्यादा शिकायतें पहुंची है लेकिन केंद्र जाँच नहीं करवा पा रही है। बीजेपी के आरोप पत्र से लग रहा है ईडी, सीबीआई प्रदेश में घूम- घूम कर जो रेड कर रही थी उसकी पटकथा का प्रारूप बीजेपी के आरोप पत्र में है।

दरअसल रायपुर में शनिवार दोपहर को छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप पत्र जारी किया है। आरोप पत्र में चावल घोटाला, शराब घोटाला और जुआ सट्टा समेत कई आरोप लगाए गए हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप पत्र पेश करते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य बनाकर छोड़ा, भाजपा के नेताओं ने इस राज्य को विकसित राज्य बनाया।

राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों के सिरे से खारिज किया और दावा किया कि उनके पास सीएम भूपेश बघेल की परफॉर्मेंस का जवाब देने वाला कोई नेता नहीं है। सुशील आनंद ने कहा, राजनैतिक हताशा में लगाए गए आरोपों का कोई प्रमाण नहीं है। भाजपा के आरोप पत्र से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सफलता साफ नजर आ रही है।

error: Content is protected !!