Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़: आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी के फॉर्म हाउस में छापा, लाखों का सागौन लकड़ी जब्त…

मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की है. वन विभाग ने डेढ़ लाख रुपए के सागौन का लकड़ी का चिरान समेत पेड़ का बड़ा हिस्सा भी जप्त

नारायणपुर। वन विभाग नारायणपुर की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की है. वन विभाग ने डेढ़ लाख रुपए के सागौन का लकड़ी का चिरान समेत पेड़ का बड़ा हिस्सा भी जप्त किया है. बताया जा रहा है जिस जगह पर विभाग के टीम ने कार्रवाई की है, वो आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी का है. इसलिए अब ये मामला आगे चलकर राजनीतिक बयान बाजी को लेकर तूल पकड़ सकता है।

मुखबिर की सूचना पर वन अमले ने सुलेंगा गांव में बने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र नाग के फॉर्महाउस पर दबिश दी. इस दौरान वन विभाग की टीम को डेढ़ लाख रुपए की कीमत की सागौन लकड़ी की चिरान और पेड़ का बड़ा हिस्सा मिला. जिसे काटकर चिरान निकालने की तैयारी चल रही थी. लेकिन इससे पहले ही वन विभाग की टीम ने कार्रवाई कर दी. इस कार्रवाई के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया. वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर ही कार्रवाई हुई है.

डिप्टी रेंजर मानकेर उसेंडी ने बताया कि “गुप्त सूचना मिली थी कि ग्राम सुलेंगा में अवैध रूप से लकड़ी का कारोबार चल रहा है. मौके पर टीम पहुंची और छापेमारी कार्रवाई की. जिसमें लगभग डेढ़ लाख रुपए के अवैध रूप से सागौन और लकड़ी का गोला पाया गया. जिसे जब्त कर पंचनामा तैयार किया गया है और अग्रिम कार्रवाई किया जा रहा है।

error: Content is protected !!