Advertisement
राजनीति

छत्तीसगढ़: आम आदमी पार्टी पर टिकट बांटने के नाम पर पैसा लेने का गंभीर आरोप, पार्टी की हो रही फजीहत…

दूसरों के ऊपर आरोप लगाने वाली पार्टी अपने ऊपर लगे दाग कैसे साफ कर पाती है और वायरल ऑडियो का सच खंगालकर कब कार्रवाई सामने करती है यह देखने वाली

बिलासपुर। एक तरफ जहां दिल्ली में शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल के करीबी गिरफ्तार हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर संभाग में टिकट बांटने के नाम पर पैसा लेने के गंभीर आरोप से आम आदमी पार्टी की फजीहत हो रही है। लेनदेन का बकायदा ऑडियो रिकॉर्डिंग भी वायरल हो रही है।

एक के बाद एक ठीक चुनाव के वक्त ऐसे ऑडियो सामने आने से पार्टी की छवि खराब हो रही है। बकायदा यह आडियो उनके ही कार्यकर्ता वायरल कर रहे हैं। आप के प्रदेश सह सचिव सहित पार्टी में कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत संतोष मेश्राम ने जब इसकी शिकायत दिल्ली में बैठे अपने आकाओं से की तो खुद को ईमानदार बताने वाली पार्टी ने उन्हें ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

इस ऑडियो में राज्यसभा सांसद संदीप पाठक का नाम भी लिया गया है और उनके खास होने वाले से 5 की जगह 2 लाख रुपये लिए जा रहे हैं की बात भी कही जा रही है। दूसरों के ऊपर आरोप लगाने वाली पार्टी अपने ऊपर लगे दाग कैसे साफ कर पाती है और वायरल ऑडियो का सच खंगालकर कब कार्रवाई सामने करती है यह देखने वाली बात होगी। आपको बता दें कि संदीप पाठक प्रदेश के मुंगेली जिले से आते हैं और वो छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रभारी हैं। आप सांसद संदीप पाठक पार्टी के सबसे कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते हैं।

वायरल ऑडियो

चुनाव से ठीक पहले इस कदर ऑडियो वायरल होना प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेहद संवेदनशील माना जा रहा है। आपको बता दें कि बिलासपुर में हाल ही में अरविंद केजरीवाल की एक विशाल सभा हुई थी। सभा को सफल बताया गया था और आप को एक उभरती तीसरी राजनीतिक शक्ति के रूप में देखा गया, लेकिन जिस तरह आप के अंदर टिकट वितरण को लेकर लाखों के खेल का ऑडियो वायरल होने के बाद अब एक बार फिर से अपने आप को साफसुथरी पार्टी बताने वाली पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही है।

error: Content is protected !!