Advertisement
देश

एनटीपीसी सीपत में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में दुर्ग ने जीता खिताब, महाप्रबंधक ने खिलाड़ियों को दीं शुभकामनाएं

बिलासपुर-(ताज़ाख़बर36गढ़) एनटीपीसी सीपत द्वारा आयोजित जूनियर बालिका वर्ग फुटबाल स्पर्धा का फाइनल मैच दुर्ग ने जीत लिया। कड़े मुकाबले में दुर्ग की टीम ने बस्तर को 2-0 से हराया। पुरस्कार वितरण के दौरान एनटीपीसी के समूह महाप्रबंधक एके सामंता ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं।

नैगम सामाजिक दायित्व के तहत एनटीपीसी ने 28 जुलाई से 30 जुलाई तक छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय जूनियर बालिका वर्ग फुटबाल प्रतियोगिता 2018 का आयोजन किया। समापन समारोह में एनटीपीसी सीपत के समूह महाप्रबंधक असीम कुमार सामंता, महाप्रबंधक (प्रचालन) कमलेश सोनी, स्पोर्ट्स काउंसिल, यूनियन, एसोसिएशन और   छत्तीसगढ़ फुटबाल एसोसिएशन के अधिकारी उपस्थित थे। इस अवसर पर समूह महाप्रबंधक सामंता ने दोनों टीमों के उत्कृष्ट खेल की सराहना की और बेहतर खेल के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के ज्यादा से ज्यादा जिलों की टीमें इस प्रतियोगिता में भाग ले पाएं, इसका प्रयास छत्तीसगढ़ फुटबाल एसोसिएशन को करने का अनुरोध किया।

25 खिलाड़ियों का चयन

प्रतियोगिता में शामिल सभी टीमों से 25 खिलाड़ियों का चयन 21 दिवसीय कोचिंग कैंप के लिए किया गया है। कोचिंग कैंप के बाद इन 25 खिलाड़ियों में से छत्तीसगढ़ राज्य का राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व करने टीम का चयन किया जाएगा। कोचिंग कैंप 31 जुलाई से प्रारंभ हो रहा है। बता दें कि एनटीपीसी सीपत छत्तीसगढ़ की जूनियर बालिका फुटबाल टीम के विकास के लिए कार्य कर रहा है। इसके अंतर्गत एनटीपीसी द्वारा खिलाड़ियों में फुटबाल खेल के प्रति रुझान बढ़ाने के लिए उनके मध्य निरंतर प्रतियोगिता एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

error: Content is protected !!