Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

Twitter War: सीएम भूपेश का डॉ. रमन पर हमला, कहा- पनामा, चिटफंड, नान हर जगह आप और आपके परिजन ‘Common WEALTH’ खेल रहे…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के बीच सियासी जंग छिड़ गई है। सार्वजनिक सभाओं के बाद साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जंग शुरू हो गई। दोनों दिग्गज एक-दूसरे पर तीखे बयानों की बारिश कर रहे हैं। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भूपेश जी, जोर-जोर से चिल्लाने से, डायवर्ट करने से आपके कोयला घोटाले, अवैध शराब की कमाई के पाप छिप नहीं जाएंगे। आपने मुझ पर और मेरे परिवार पर जो भी झूठे आरोप लगाए हैं, उसमें एक रुपये का भी हेरफेर साबित करके दिखाएं। मैं डॉ. रमन सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा। लेकिन तैयार आप भी रहिए…।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह की चुनौती का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करारा जवाब दिया है। बघेल ने ट्वीट एकाउंट पर लिखा – दीवारों पर लिखी कहानियां बारिशों में धुंधली नहीं होती। आपने तो फिर ‘कांड’ दर्ज कराए हैं, खुद को रगड़कर धोने से भी न मिटेंगे। पनामा पेपर्स, नान घोटाला, डीकेएस से लेकर अंतागढ़ और चिटफंड तक हर जगह आप और आपके परिजन ही ‘Common WEALTH’ खेलते रहे हैं। सनद रहे डॉ. ‘साहब’। सन्यास!!!! सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट एकाउंट पर एक गीत भी अपलोड किए हैं। इस गीत में प्रदेश के बड़े घोटालों का उल्लेख किया गया है।

भूपेश व डॉ. रमन के बीच सियासी जंग

दरअसल, नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी और उससे पहले राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस के नेता केंद्र सरकर पर हमला बोल रहे हैं। सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग का आरोप लगातार कांग्रेस छत्तीसगढ़ में प्रदर्शन कर रही है। सीएम भूपेश बघेल ने गुरुवार को ईडी की कार्रवाई को लेकर डॉ. रमन सिंह पर हमला बोला था। उन्होंने चिटफंड, पनाना पेपर, नान घोटालों पर केंद्र सरकार, ईडी और भाजपा नेताओं को घेरा था। इसके जवाब में डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट करके कहा कि एक रुपये का भी हेरफेर साबित करके दिखाएं तो मैं सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लूंगा। रमन ने वीडियो संदेश जारी कर सीएम भूपेश बघेल सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने आईटी की रेड में मिले 200 करोड़ रुपये पर सरकार से जवाब मांगा है।

error: Content is protected !!