क्राइमबिलासपुर

बिलासपुर: सीपत क्षेत्र के मटियारी गांव में एक युवक ने माता-पिता और दो भाइयों तथा बहन समेत पांच सदस्यों की हत्या, फिर ट्रक के सामने कूदकर दी जान…

बिलासपुर। सीपत थाना क्षेत्र में आने वाले मटियारी गांव में रौशन सूर्यवंशी नामक युवक ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की और उसके बाद स्वयं ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी। इस घटना से पूरे मटियारी गांव और सीपत क्षेत्र में भयंकर सनसनी मची हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। कांग्रेस नेता श्री झगड़ राम सूर्यवंशी ने पूछने पर मोबाइल पर बताया कि घटना आज तड़के सुबह 3 बजे की बताई जाती है। हत्यारे ने पहले अपने पिता रुपदास(45) मां संतोषी बाई(42) सुर्यवंशी दो भाई रोहित(19) श्रृषि(17) और एक बहन कामिनी(13) की बहुत ही निर्दयता से हत्या की। और फिर खुद ट्रक के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। जानकारी मिली है कि सूचना के तत्काल बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर में अब कोई नहीं बचा पूरे परिवार की मौत

इस हत्याकांड का सबसे दुखद पहलू यह है कि घर के ही निर्मम हत्या ने रौशन सूर्यवंशी ने अपने पूरे परिवार की एक बार की हत्या कर दी। और फिर खुद भी खुदकुशी कर ली।अब उस परिवार में कोई नहीं बचा। उसने अपने पिता माता दो भाइयों और बहन कामिनी किसी को नहीं छोड़ा सभी की हत्या कर दी।

शराब के नशे का आदी था हत्यारा युवक

ग्रामीणों से मिली जानकारी में पता चला है कि अपने पूरे परिवार की हत्या कर खुदकुशी करने वाला रौशन सूर्यवंशी, शराब के नशे का भयंकर रूप से आदी था। घटनाक्रम से पता चल रहा है कि उसने इस हत्याकांड को शराब के नशे में ही अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close