Advertisement
देश

सघं प्रमुख भागवत ने क्यों कहा, अगर मैं बोला तो मेरी नौकरी चली जाएगी

ताज़ाख़बर36गढ़:- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद कई सवाल खड़ हो गए हैं। दरअसल गुजरातत के राजकोट में अखिल भारतीय प्रांत प्रचारकों की सालाना बैठक में शामिल होने पहुंचे मोहन भागवत से जब पत्रकारों ने कुछ सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि अगर मैंने इनका जवाब दिया तो मेरी नौकरी चली जाएगी। हालांकि अपने बयान में भागवत ने यह साफ नहीं किया कि उन्होंने यह बयान किस परिपेक्ष्य में दिया है।

आपको बता दें कि गुजरात में 15 से 17 जुलाई तक अखिल भारतीय प्रांत प्रचारकों की तीन दिवसीय सालाना बैठक होने जा रही है। जिसके मद्देनजर संघ प्रमुख 12 से 18 जुलाई तक सोमनाथ में ही रहेंगे। संघ प्रमुख यहां सह सरकार्यवाहक मनमोहन वैद्य के साथ राजकोट एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां पत्रकारों के सवालों पर भागवत ने कहा कि अगर बोला तो मेरी नौकरी चली जाएगी, बोलने का काम किसी और को दिया गया है।

तीन दिन तक चलने वाली इस बैठक में संघ के सर कार्यवाह भय्याजी जोशी समेत सभी सह सर कार्यवाह, कार्यकारिणी के सदस्य, प्रांत प्रचारक और सह प्रांत प्रचारक इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। जानकारी के अनुसार तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के साथ-साथ देश के सामाजिक, सांस्कृतिक व अध्यात्मिक मुद्दों पर भी इस दौरान मंथन किया जाएगा।

मोहन भागवत सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे, इसके बाद वह सोमनाथ जिले के तमाम स्थानीय स्वयंसेवकों, कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी गुजरात पहुंच रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वह भागवत से सोमनाथ में मुलाकात कर सकते हैं।

error: Content is protected !!