मनोरंजन

कॉमेडियन भारती सिंह की आज कोर्ट में होगी पेशी, घर से गांजा मिलने के बाद हुई थी गिरफ्तारी, पति से पूछताछ जारी…

कॉमेडी ‘क्वीन’ भारती सिंह (36) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार (21 नवंबर) को गिरफ्तार किया था। (NCB arrests comedian Bharti Singh) रविवार (22 नवंबर) को भारती सिंह की कोर्ट में पेशी होगी। शनिवार की सुबह भारती सिंह के अंधेरी वेस्ट घर और दफ्तर में ड्रग्स मामले में NCB ने छापेमारी की। इस दौरान NCB ने भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया। भारती अपने घर में अपने पति और स्क्रीनराइटर हर्ष लिम्बाचिया (33) के साथ रहती हैं। कॉमेडियन भारती की गिरफ्तारी के बाद उनके पति हर्ष से पूछताछ हुई है। हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। भारती को रातभर एनसीबी दफ्तर में ही रखा गया है और रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

NCB के अधिकारी भारती सिंह और हर्ष के मैनेजर और उनके घर में काम करने वाले नौकरों से भी पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक भारती और हर्ष दोनों कहां से ड्रग्स मंगवाते थे, इसके सोर्स का भी पता एनसीबी ने लगा लिया है।

कैसे हुई भारती सिंह की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार (21 नवंबर) को भारती सिंह के घर पर छापेमारी से पहले खार डांडा में एक 21 वर्षीय ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। जिसके पास से एजेंसी को 40 ग्राम गांजा, 15 एलएसडी डॉट्स और नाइट्रजेपम टैबलेट (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स बरामद हुए थे।

21 वर्षीय ड्रग पेडलर के पूछताछ के बाद, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कुछ घंटे में भारती सिंह के घर और दफ्तर छापेमारी की। एजेंसी ने दोनों स्थानों से कुल 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, भारती सिंह और उनके पति दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात स्वीकार की है।

भारती के पति हर्ष के खिलाफ NCB की जांच जारी

गांजा बरामद होने के बाद कपल को शनिवार दोपहर को बैलार्ड पियर में NCB के कार्यालय में पूछताछ के लिए एक समन भेजा गया था। शनिवार की देर शाम, एजेंसी ने बताया की उन्होंने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और हर्ष के खिलाफ जांच जारी रखी है। भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट (NDPS) 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने कई बॉलीवुड सेलेब्स से की पूछताछ

ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने अबतक कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ की है। जिसमें अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड भी शामिल हैं। अर्जुन रामपाल की लिवइन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को NCB ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है।

ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में सबसे पहले ड्रग्स का एंगल सामने आया था। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि रिया को इस मामले में बेल मिल चुकी है लेकिन शौविक अभी भी जेल में हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close