मनोरंजन

सुशांत केस में CBI के सामने सिद्धार्थ ने खोला गहरा राज, रिया ने घर छोड़ने से पहले 8 हार्ड डिस्क से डेटा करवाया था डिलीट, मारने की साजिश रची गई थी?

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रोजाना कई नए-नए खुलासे हो रहे है...

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रोजाना कई नए-नए खुलासे हो रहे है। सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह 10 बजे नीरज व सिद्धार्थ पिठानी दोनों डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर पहुंचे और सीबीआई लगातार दोनों से पूछताछ कर रही है। जिसमें कई अहम खुलासे हो रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई पूछताछ में बताया कि रिया ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले आईटी प्रोफेशनल को बुलाकर 8 हार्ड डिस्क से डेटा डिलीट करवाया था। उधर, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि अगर डेटा डिलीट करवाने की बात सही है, तो साफ हो जाता है कि सुशांत को मारने की साजिश रची गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिठानी ने बताया कि डेटा डिलीट करवाते समय सुशांत मौके पर थे, उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी। हालांकि, पिठानी ने यह नहीं बताया कि हार्ड डिस्क में क्या कंटेंट था। अब सीबीआई इसका पता लगाएगी।

खबरों के मुताबिक, 8 जून की रात रिया ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती को भी सुशांत के घर बुलाया था। इसके बाद दोनों ने 3 सूटकेस में सामान पैक किया और रिया सुशांत का फ्लैट छोड़कर चली गई थीं। इसकी पुष्टि बिल्डिंग के वॉचमैन ने भी की है, जिसे बुधवार को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया जा रहा है कि जो डेटा डिलीट करवाए गए, उनमें रिया और सुशांत के पर्सनल वीडियो और फोटोग्राफ हो सकते हैं। हालांकि, यह बात कंफर्म नहीं है।

बता दें कि सीबीआई, सुशांत के नौकर दीपेश सावंत, केशव, रजत मेवाती से भी पूछताछ कर रही है। सीबीआई को इन सभी के बयान में विरोधाभास मिल रहा है, इसी वजह से कभी अकेले व कभी सबको एकसाथ बिठाकर पूछताछ हो रही है। सीबीआई इन सबसे रिया-सुशांत संबंध, वाद विवाद, रिया के परिवार का सुशांत के साथ संबंध, सुशांत के एकाउंट, खर्च आदि सवाल पूछ रही है।

प्रवर्तन निदेशालय की ओर से टैलेंट मैनेजर जयाशाह को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिया व सौविक का मोबाइल पूछताछ के बाद ईडी ने बरामद कर लिया था। इन मोबाइलों के व्हाट्सऐप चैटिंग हिस्ट्री से पता चला है कि सौविक व रिया ने कई बार ड्रग डीलरों से चैट किया था। इसी आधार पर ईडी टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ करने वाला है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close